Friday, October 18, 2024
Latest:
ऊधम सिंह नगर

तुफानी प्रचार,गर्मजोशी से स्वागत महामंत्री पद के दावेदार मनोज छाबड़ा ने चलाया जनसंपर्क अभियान हाथों-हाथ ले रहे व्यापारी,बड़ी जीत की उम्मीद

सौरभ गंगवार

रुद्रपुर। रुद्रपुर में 04 फरवरी को होने जा रहे व्यापार मंडल चुनाव के लिए प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोंक दी है। महामंत्री पद पर मनोज छाबड़ा ने आज बाजार क्षेत्र के सब्जी मंडी, गुड़ मंडी,कपड़ा मार्केट समेत विभिन्न क्षेत्रों में दुकान दुकान जाकर व्यापारियों से अपने पक्ष में मतदान की अपील की अभियान के दौरान व्यापारी मनोज छाबड़ा को पूरा सहयोग देने का बाधा करते नजर आए व्यापारियों ने मनोज का माला पहनाकर स्वागत भी किया जनसमपर्क अभियान के दौरान व्यापारी जिस प्रकार से मनोज छाबड़ा को हाथों हाथ ले रहे थे, उससे साफ जाहिर है कि मनोज छाबड़ा की महामंत्री पद पर बड़ी जीत तय है।

व्यापारियों से जुड़े सूत्रों की मानें तो हर कोई इस बार बदलाव के मूड में हैं। मनोज छाबड़ा मृद भाषी हैं तो उनका युवा चेहरा भी उनको व्यापारियों का दीवाना बना रहा है। मनोज पहले भी व्यापारियों के हित में लगातार काम करते हैं,जो उनका प्लास पाइंट भी है।

इधर जनसंपर्क अभियान के दौरान मनोज ने साफ किया कि सभी व्यापारी उनके भाई है। आरोप प्रत्यारोप लगाने वाले भी उनके भाई है। उन्हें किसी से कोई गिला शिकवा नहीं है।वह हर व्यापारी भाई के पास जा रहे, व्यापारी भाईयों के सहयोग से उन्हें पूरा समर्थन मिल रहा है। उनकी बड़ी जीत होगी।

error: Content is protected !!
Call Now Button