Friday, October 18, 2024
Latest:
ऊधम सिंह नगर

पापा की परी का कारनामा, कार चलाने की जिद ने ले ली युवक की जान, युवती गंभीर मामला रसूखदार के परिवार से जुड़ा होने के चलते मामले में हो रही लीपापोती नाबालिग कार चालक को बचाने के लिए ड्राइवर अदला बदली का हो रहा खेल  

सौरभ गंगवार 

रूद्रपुर। पापा की परी की कार चलाने की जिद ने एक घर का चिराग बुझा दिया जबकि एक युवती जीवन और मौत के बीच झूल रही है। कार और बाईक की यह भिड़ंत पॉश कालोनी ओमेक्स के पास हुई। घटना के बाद में कार चला रही युवती फरार है। कार एक रसूखदार की होने के चलते पुलिस मामले में लीपापोती कर रही है। बताया जाता है कि कार चला रही युवती नाबालिग थी उसके पास अभी ड्राईविंग लाइसेंस भी नहीं था।

दर्दनाक हादसा सोमवार की शाम को ओमेक्स रोड पर हुआ। यहां पापा की एक परी द्वारा चलाई जा रही कार से टकराकर बाइक सवार 11वीं के छात्र 16 वर्षीय निखिल यादव की दर्दनाक मौत हो गई,जबकि आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली बाइक में बैठी किशोरी ओमेक्स कालोनी निवासी अमृतक्षी नंदा पुत्री मानस रंजन गंभीर रूप से घायल हो गई जिसका इलाज गौतम हॉस्पिटल में चल रहा है। घायल किशोरी की हालत भी चिंताजनक बताई जा रही है। दुर्घटना के दौरान मौके पर मौजूद लोगों के अनुसार सोमवार शाम करीब साढ़े सात बजे जब एक नाबालिक किशोरी तेज गति से अपनी फोर्ड फिगो एसपायर कार संख्या यूके06एवाई 2929 को मेट्रोपोलिस मॉल से ओमेक्स की तरफ ला रही थी उसी दौरान एकाएक यू टर्न लेने के दौरान तेज गति से ओमेक्स की तरफ से आ रहे रॉयल एनफील्ड बुलेट पर सवार एक किशोर की कार से जोरदार टक्कर हो गई। कार से भिड़ंत के कारण बाइक सवार नाबालिक युवक और पीछे बैठी किशोरी के सिर पर गंभीर चोटें आ गई और इलाज के दौरान नाबालिक युवक ने दम तोड़ दिया,जबकि गंभीर रूप से घायल नाबालिक किशोरी का इलाज अभी भी जारी है।

बताया जा रहा है कि दुर्घटना के वक्त बुलेट सवार किशोर और किशोरी ने हेलमेट नहीं पहना था कार और बाइक दोनों ही तेज गति मंे थे, जिस कारण दोनों ही वाहनों को नियंत्रित नहीं कर पाये सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटना में शामिल कार और बाइक को कब्जे में ले लिया है। दुर्घटना में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले जिस किशोर की मौत हुई है उसके पिता रुद्रपुर में बिस्कुट बनाने वाली एक कंपनी में अधिकारी के तौर पर तैनात हैं और रुद्रपुर की नामी मेट्रोपोलिस कॉलोनी में रहते हैं,जबकि जिस किशोरी की कार से टकराकर नाबालिक युवक की मौत हुई है उस किशोरी के पिता रुद्रपुर के एक रसूखदार व्यवसायी है, वह वर्तमान समय वो मॉडल कॉलोनी में रहते है। जिस कार से दुर्घटना हुयी है वह प्रतिष्ठित व्यवसायी अमित जैन की पत्नी अनुराधा जैन के नाम पर रजिस्टर्ड है किच्छा बाईपास रोड पर इनका स्टील का बड़ा गोदाम और कारोबार है। दुर्घटना में बाइक सवार युवक के साथ बैठी युवती डीपीएस में आठवीं की छात्रा है। कार रसूखदार परिवार की होने के चलते मामले में लीपापोती की जा रही है। बताया जाता है कि कार चलाने वाली युवती का ड्राईविंग लाइसेंस भी नहीं था। मामले में अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं गया किया है। पुलिस अभी तक यह स्पष्ट नहीं कर रही है कि कार कौन चला रहा था, जबकि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार को नाबालिग लड़की चहा रही थी सूत्रों की मांने तो इस पूरे मामले में अब रसूखदार व्यवसायी साम दाम दंड भेद के आधार पर ड्राइवर अदला-बदली का खेल करने की तैयारी कर रहा है।।

error: Content is protected !!
Call Now Button