Friday, October 18, 2024
Latest:
ऊधम सिंह नगर

डीजीपी का जन संवाद कार्यक्रम बना ‘पूंजीपति संवाद’ आम जनता को नहीं मिला डीजीपी से संवाद का मौका

सौरभ गंगवार 

रूद्रपुर। जिला मुख्यालय पर शनिवार को आयोजित डीजीपी का जन संवाद कार्यक्रम खास लोगों तक सीमित रहा इसमें आम जनता को डीजीपी से संवाद का मौका नहीं मिल पाया मलिन बस्तियों और विभिन्न वार्डों के प्रतिनिधि इस कार्यक्रम में डीजीपी के समक्ष अपनी बात नही रख पाये।

डीजीपी के जनसंवाद कार्यक्रम में शहर के कई गणमान्य लोगों ने अपनी समस्याएं रखी जिसमें शहर की कुछ मुख्य समस्याएं जरूर उठी लेकिन वार्डों और बस्तियों से जुड़ी समस्याएं नहीं उठ पाई जिसे लेकर लोगों में नाराजगी देखी गयी इससे पहले पूर्व डीजीपी अशोक कुमार ने जब रूद्रपुर के सिटी क्लब में जन संवाद कार्यक्रम आयोजित किया था तब आम और खास सभी लोगों को अपनी बात रखने का मौका मिला था।

शहर के सभी वार्डों से जनप्रतिनिधियों को डीजीपी के समक्ष अपनी बात रखने का मौका दिया गया, इस बार भी शहरवासियों को कुछ ऐसी ही उम्मीद थी लेकिन जनसंवाद कार्यक्रम एवं खास वर्ग तक ही सीमित नजर आया बड़े जनप्रतिनिधि और कुछ खास लोग ही डीजीपी के समक्ष अपनी बात रख पाये जिसमें पुलिस से जुड़े कई मुद्दे उठे लेकिन कई मुद्दे डीजीपी के सामने नहीं उठ पाये विधायक शिव अरोरा ने डीजीपी के समक्ष अपनी बात रखते हुए जनपद को अपराध मुक्त बता दिया जबकि किच्छा विधायक तिलकराज बेहड़ ने इस जिले में सबसे ज्यादा अपराध होने की बात कही।।

error: Content is protected !!
Call Now Button