ऊधम सिंह नगर

भूकटाव कर रही नदी की चारदीवारी व विधुत पोल बदलने की मांग लोगों ने प्रदर्शन कर सिंचाई विभाग व विधुत विभाग पर लगाया अनदेखी का आरोप

सौरभ गंगवार
रुद्रपुर -नहर की चारदीवारी और खतरा बने खम्भे सही करने की मांग को लेकर वार्ड नंबर एक शिमला बहादुर तीन पानी पर वार्ड वासियों ने विद्युत और सिंचाई विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। घटना की जानकारी मिलने पर पूर्व सभासद और भाजपा नेता सुरेश गौरी मौके पर पहुंचे और लोगों की समस्या जानी। वार्ड के लोगों को कहना था कि शहर मे बरसात का पानी भर जाता है जिस कारण वहां की चार दिवारी क्षतिग्रस्त हो गई है। वहीं तीन पानी मोड़ के समीप विद्युत के दो खम्भे एक तरफ झुक गए हैं जिससे कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है और करंट फैल सकता है।
उनका कहना था विद्युत विभाग के लोगों को इस बारे में जानकारी दी गई, लेकिन उन्होंने सूचना मिलने के बावजूद भी ना तो खम्भो को सही किया और ना ही उन्हें बदला गया ।उन्होंने कहा कि जल्द ही झुके हुए खम्भो को सही किया जाए और नहर की चारदीवारी बनाई जाए। भाजपा नेता गोरी ने लोगों की समस्या सुन विद्युत और सिंचाई विभाग के अधिकारियों से फोन पर वार्ता की और कहा इन दोनों समस्याओं का तत्काल समाधान किया जाए। इस दौरान हरीश जोशी, पूर्व प्रधान रणजीत सिंह ,अनिल शर्मा ,करण सिंह, रिजवान, रघुनाथ ,मुकेश कुमार, दिनेश चंद ,रामलाल ,राम शहनाई, कमल पांडे ,कमलेश पांडे ,समेत तमाम वार्ड वासी मौजूद थे।।
error: Content is protected !!
Call Now Button