Friday, October 18, 2024
Latest:
ऊधम सिंह नगर

यूसीसी विधेयक विधानसभा में पेश होने पर मनाई खुशियां मुख्यमंत्री धामी ने जनता से किये कई वायदे पूरे। विकास शर्मा प्रदेश मंत्री

सौरभ गंगवार
रुद्रपुर। समान नागरिक संहिता, मंगलवार को विधान सभाओं में मस्जिदों में जाने पर भाजपाइयों ने भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा के कार्यालय में एक साथ आकर भाजपा के झंडे लहराये और मिष्ठान वितरण कर खुशी का इजहार किया।
इस अवसर पर भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने कहा कि उत्तराखंड यूसीसी लागू करने वाला पहला प्रदेश बनने जा रहा है। यह ऐतिहासिक उपलब्धि है। मुख्यमंत्री धामी ने जनता से कई वादे पूरे किए हैं इसी श्रृंखला में अब एक और ऐतिहासिक आश्रम धामी सरकार पूरा करने जा रही है। उन्होंसने कहा कि यूसीसी मेमोरियल पेशी का होना हर उत्तराखंडवासियों के लिए गर्व की बात है। त्रिपुरा विधान सभा से पारित होने के बाद कानून बन जाएगा और इसके बाद क्षेत्र को देश में एक नई पहचान मिलेगी।
शर्मा ने कहा कि यूसीसी मॉल सभी के हित में है। कुछ लोग गलत अफवाह फैलाकर इस मामले में राजनीतिक रोटियां सेकने की कोशिश कर रही हैं। सरकार का क़ानूनी साफ़ा है यह ज्वालामुखी सिर्फ उत्तराखंड के लिए नहीं बल्कि पूरे देश के लिए है। यह सेमिनार हर पंथ, हर समुदाय और हर धर्म के लिए है। इसे किसी विशेष वर्ग को लाभ या हानि के लिए लागू नहीं किया जा रहा है। मुख्यमंत्री धामी ने यह बात स्पष्ट कर दी है कि इस कानून से किसी को डरने की जरूरत नहीं है। यह कानून मध्य प्रदेश के विकास और खुशहाली के लिए मीलों का पत्थर साबित होगा।
इस अवसर पर गोविंद शर्मा,जितेंद्र चौहान,प्रमोद निर्माता,सतीश मजल,अंकित बटाला,मुकेश शर्मा,अशोक विश्वास,जितेंद्र संधू,मदन शर्मा,नरेश टैगोर,कुणाल रस्तोगी,सुभाष यादव,अक्षय मदान,सुब्रत अधिकारी,सचिन छाबड़ा,देव मेनन आदि उपस्थित थे।
error: Content is protected !!
Call Now Button