Friday, October 18, 2024
Latest:
ऊधम सिंह नगर

अग्रवाल महासभा के संस्थापक स्व. सोहन लाल गुप्ता की जयंती पर श्रद्धाजंली की आर्पित

सौरभ गंगवार

रुद्रपुर । अग्रवाल महासभा के संस्थापक स्व. सोहन लाल गुप्ता की जयंती पर सभा के पदाधिकारियों ने उन्हे द्धा सुमन आर्पित कर श्रद्धाजंली दी जेयंती पर सभा के पदाधिकारियों ने उन्हें दो मिनट का मौन धारण कर श्रद्धांजली देने के साथ उनके वताए रास्ते पर चलनी की शपथ दी।

मंलगलवार को शहर की अग्रवाल महासभा कार्यलय में एकत्र हुए प्रदेश भर के पदाधिकारियों ने स्व. गुप्ता के चित्र पर पुष्प आर्पित किए इसके बाद दो मिनट का मौन धारण कर उनके जीवन और अग्रवाल महासभा के लिए किए गए कार्यों पर प्रकाश डाला प्रदेशाध्यक्ष सुपमा अग्रवाल ने कहाँ की स्व. गुप्ता ने अग्रवाल सभा का गठन कर सभी को एक सूत्र में वांधने का काम किया था उन्होने समाज को एक जुट करने की जो नींव रखी थी, उससे आज समाज को आज भी फयादा मिल रहा है।

वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष एवं कुमाऊँ प्रभारी विजय भूषण गर्ग ने कहाँ की श्री गुप्ता ने विना आखों के ही समाज के लिए जो नींव रखी थी, उसका फयादा आज पूरे समाज को मिल रहा है। उन्होंने कहाँ कि अग्रवाल सभा का गठन करने के पीछे स्व. गुप्ता की जो मंशा थी, उसे पूरा करना समाज के सभी लोगों का फर्ज है। हमारी कोशिश है की समाज एकजुट होकर उनकी नीतिओं को आगे वढाए।

सभा में स्व. गुप्ता महाराजा अग्रसेन चैरिटेवल हस्पिटल देहरादून के मुख्य संस्थापक इसके अलावा उत्तरांचल प्रदेश अग्रवाल महासभा,अन्तर्राष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन के भी संस्थापक रहे है । इस दौरान उत्तरांचल प्रदेश अग्रवाल महासभा प्रदेश संरक्षक कैलाश गर्ग, वरिष्ठ प्रदेश उपायक्ष एवं कुमाऊँ प्रभारी – विजय भूपण गर्ग, प्रदेश अध्यक्षा सुपमा अग्रवाल. जिला महामंत्री अतुल बंसल, अध्यक्ष अग्रवाल सभा रुद्रपुर गौतम सँगटा, राधा रानी, प्रिया गर्ग, विनीत जैन, नरेंद्र बंसल, श्याम गर्ग, ललित गोयल, मनोज गर्ग, कुशल गर्ग, नीरज अग्रवाल आदि मौजूद थे।।

error: Content is protected !!
Call Now Button