ऊधम सिंह नगर

श्री बालाजी धाम स्थापना दिवस पर लगा रक्तदान शिविर -ब्लाक प्रमुख जल्होत्रा व उद्यमी गर्ग ने किया शुभारंभ 108 लोगों ने किया रक्तदान,दिखा उत्साह

सौरभ गंगवार 

रूद्रपुर। श्री बालाजी धाम के स्थापना दिवस के मौके पर बाला जी धाम परिसर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जहां बालाजी धाम से जुडे लोगों और बाबा भक्तों ने उत्साहपूर्वक रक्तदान शिविर में भाग लिया और 108 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया रविवार को रक्तदान शिविर का शुभारंभ ब्लाक प्रमुख ममता जल्होत्रा और श्री बाला जी चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष विजय भूषण गर्ग द्वारा संयुक्त रूप से किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि बडे ही सौभाग्य की बात है कि बालाजी धाम स्था पना दिवस पर रक्तदान का आयोजन किया और इस रक्तदान में बाबा भक्तों ने रक्तदान कर पुन्य प्राप्त किया,क्योकि रक्त की एक बूंद जिंदगी ले भी सकती है और एक बूद जिंदगी बचा भी सकता है। रक्त दान कर जरूरतमंदों को बचाना ही इंसानियत है। उन्होंने कहा कि बालाजी धाम कमेटी का यह कदम सराहनीय है। इस दौरान अतिथियों ने बालाजी धाम में पूजा अर्चना कर सुख समृद्वि की कामना की ट्रस्ट के सचिव पवन जिंदल ने ब ताया कि बाला जी धाम स्थापना दिवस को लेकर 25 नवंबर से तीन दिवसीय धार्मिक कार्यक्रमों के अलावा सामाजिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जा रहे है।

इसमें 25नवंबर को बाला जी निशान यात्रा के अलावा रविवार को रक्तदान और 27 नवंबर को विशान दरबार औ र भंडारे का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बाबा भक्तों को बड़ी सं ख्या में पहुंचने का आहवान किया। इस अवसर पर जिला अस्पताल ब्लड बैक के कर्मचारी डॉ पीके श्रीवास्तव,जितेंद्र सिंह बृजवाल,सतीश कुमार,अभिषेक कुमार, विवेक सिंह,अनिल कुमार, कमला यादव,निर्मला वृजवाल,भावना शर्मा द्वारा रक्तदान शिविर में चिकित्सीय व्यवस्था को संभाला। इस मौके पर रवि बठला, भाजपा नेता भारत भूषण चुघ,पवन जिंदल,सतीश हुडियां,सुरेंद्र छाबड़ा, प्रवीण सूरी,आशु ग्रोवर,रोहित राजपूत, संजय सिंधी, विवेक पूछी, गिरिश चंद्र पांडे,पुलकित गर्ग,राहुल कालड़ा,आशु नागपाल,अमित सिंघल,ऋषि भुसरी,बिटटू गोवर,सुमित बब्बर,गौरव खुराना,मुकेश घई, हर्षित ग्रोवर,मोहित जिंदल,हरीश कालड़ा,प्रीतम अरोरा,चिंतन बांबा,राकेश ग्रोवर, पंकज सेतियां,अमर पसरीचा,मुकुल दुर्गापाल, सुरेंद्र कुमार,राजेश सिंघल,उत्कर्ष पंत,प्रवीण सूरी,योगेश जोशी, अंशुल अ रोरा,अमित त्यागी,सुमित अरोरा,गगन दुनेजा,प्रसन्नजीत गोलदार, राज कोहली,चंद्र कटारियां,मोहित राजपूत आदि मौजूद रहे।।

error: Content is protected !!
Call Now Button