Thursday, April 25, 2024
Latest:
उत्तराखंडऊधम सिंह नगर

किच्छा के साईं बिहार कालौनी पर चला डीडीए का डंडा अवैध कालौनी में 14 बहुमंजिला भवन सीज रुद्रपुर में आदर्श कालौनी, जनता इण्टर कॉलेज के पास भी हो रहे अवैध निर्माण

सौरभ गंगवार

रुद्रपुर। जिला विकास प्राधिकरण की टीम ने मंगलवार को बड़ा एक्शन लेते हुए किच्छा के किशनपुर में 14 बहुमंजिला भवन सील कर दिया जौली वाइल्डर्स द्वारा अवैध रूप से कटी जा रही कालौनी का विकास प्राधिकरण ने 19-20 में अवैध करार दिया कालौनी अवैध कालौनी की घोषणा के बाद निर्माण कार्य जारी किए गए थे यहां तक ​​कि बहुमंजिली भवन भी बनकर तैयार हो गया था डीडीए के उपाध्यक्ष हरीश चंद्र कांडपाल ने कलौनी 14 कार्यालय के लिए इसे पेज बनाया था। सील कर दिया था. इसमें यह भी कहा गया है कि सभी लोगों ने भवन निर्माण से पहले नक्शा मंगाने का काम शुरू कर दिया है।

यहां डीडीए के प्लांट के बाद भी रुद्रपुर क्षेत्र में व्यावसायिक भवन धड़ल्ले से बनाए जा रहे हैं। रुद्रपुर के सैन सिविल लाइन में पीएनबी बैंक के पास बड़ा कॉम्प्लेक्स बनाया जा रहा है, जिस तरह से स्वामी ने पुराने जमाने के विपरीत नियम बनाए हैं, उसी तरह से विना प्लांट के बेसमेंट में भी डाला गया है, आदर्श कालौनी में अनंत आश्रम के पास भी एक स्वामी मेडिकल बड़े व्यावसायिक भवन का निर्माण कार्य चल रहा है। है, जिस पर अभी तक डीडी की नजर नहीं पड़ी है। इसके अलावा शहर के अलावा भी कई भवन वीना के पास अवैध तरीके से बनाए जा रहे हैं।

error: Content is protected !!
Call Now Button