ऊधम सिंह नगर

तस्लीम जहां हत्याकांड की हो सीबीआई की जांच। काजल गंगवार भाजपा का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नारा सिर्फ जुमला 

सौरभ गंगवार 

रुद्रपुर। रुद्रपुर की तस्लीम जहां हत्याकांड के खुलासे से उसके परिजन संतुष्ट नहीं है पूरे मामले की सीबीआई से जांच होनी चाहिए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके। भाजपा सरकार में बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का नारा सिर्फ जुमला बनकर रह गया है उक्त विचार प्रेस को जारी एक बयान मे कांग्रेस की ओबीसी समाज की वरिष्ठ नेत्री काजल गंगवार ने व्यक्त किये।

श्रीमती गंगवार ने कहा कि फुटेला हॉस्पिटल में कार्यरत स्टाफ नर्स तस्लीम जहां के हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर एक मजदूर को जेल भेजा है किंतु परिजन उसे संतुष्ट नहीं है परिजनों ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा जी से न्याय की गुहार लगाई है।

जिस पर प्रदेश अध्यक्ष जी ने नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सी पी शर्मा से विस्तृत जानकारी मांगी है। कांग्रेस की मांग है की तस्लीम जहां हत्याकांड की सीबीआई जांच हो भाजपा राज्य में बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा सिर्फ जुमला बनकर रह गया है। उत्तराखंड में अंकिता भंडारी हत्याकांड के बाद तस्लीम जहां हत्याकांड भी एक जघन्य अपराध है जिसमें डेड बॉडी के साथ बड़ी बर्बरता पूर्ण हरकत की गई है पूरी कांग्रेस पार्टी इसकी घोर निंदा करती है और पीड़ित परिवार के साथ है।।

error: Content is protected !!
Call Now Button