Tuesday, October 22, 2024
Latest:
ऊधम सिंह नगर

चंद्रयान 03 की सफल लैंडिंग से खुश होकर प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने क्या मिष्ठान वितरण

सौरभ गंगवार

रुद्रपुर। चंद्रयान 03 की सफल लैंडिंग से खुश होकर आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश मंत्री विकास शर्मा के नेतृत्व में बाटा चौक पर आतिशबाजी कर मिष्ठान वितरण किया और खुशी का इजहार तिरंगा लहराते हुए किया।

विकास शर्मा ने कहा कि यह प्रत्येक भारतवासी के लिए गर्व का आषाढ़ है कि हमारे वैज्ञानिकों ने चांद पर सफलतापूर्वक लैंडिंग कर ली है इससे हमारे देश का मान देश में ही नहीं पूरी दुनिया में बड़ा है उन्होंने सभी वैज्ञानिकों को बधाई देते हुए शुभकामनाएं दी।

 

उन्होंने कहा कि जब देश का नेता मजबूत होता है तो देश हर तरह से मजबूत होता है चाहे वह देश की सीमा हो देश के सैनिक हो देश का इंफ्रास्ट्रक्चर हो देश की आर्थिक स्थिति हो चाहे देश का विज्ञान हो हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने सभी क्षेत्रों में भारत को आगे बढ़ाया है और जल्दी ही हमारे वैज्ञानिक और भी ग्रहण पर जाने की तैयारी कर रहे हैं।

 

कार्यक्रम के दौरान दक्षिण मंडल के अध्यक्ष धर्म सिंह कोहली,व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष गुरमीत सिंह,राजकुमार खनिजों,गोविंद शर्मा,मीडिया प्रभारी देव मेनन,अजीत सिंह,छात्रसंघ उपाध्यक्ष आकाश,युवा मोर्चा के जिला महामंत्री बिट्टू चौहान,जिला उपाध्यक्ष रजत दिक्षित,छात्र महासंघ सचिव हिमांशु सिंह,विश्वनाथ शर्मा,कालीचरण,सचिन पाठक,सूरज पांडे,अजय गंगवार,आकाश कश्यप,सूरज मौर्य,दीपक,महेंद्र,अभिषेक आर्य,नरेश,सनी अरोरा कार्यकर्ता उपस्थित थे।।

error: Content is protected !!
Call Now Button