Friday, October 18, 2024
Latest:
ऊधम सिंह नगर

समाजसेवी भारत भूषण चुघ ने पंखे एवं इनवर्टर किए भेंट छात्र-छात्राएं आने वाले भविष्य का हे आधार। चुघ

सौरभ गंगवार/टुडे हिंदुस्तान 

रुद्रपुर – भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक और समाजसेवी भारत भूषण चुघ ओर राजेंद्र तुलस्यान ने खेड़ा स्थित प्राथमिक विद्यालय में छात्र-छात्राओं के कक्ष के लिए पंखे और इनवर्टर का सहयोग प्रदान किया।  

चुघ ने कहा कि आज के छात्र-छात्राएं आने वाले भविष्य का आधार हैं क्योंकि शिक्षा ही एकमात्र ऐसा ज्ञान का भंडार है जिससे हर युवा पीढ़ी ऊंचाइयों को छू सकती है ।उन्होंने कहा कि सरकारी स्कूलों में समाज के सहयोग से हर संभव मदद देने का प्रयास किया है जो आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने विद्यालय प्रबंधन को आश्वस्त किया कि यदि विद्यालय के सौंदर्यीकरण के लिए किसी भी प्रकार की आवश्यकता हुई तो वह जन सहयोग से विद्यालय का सौंदर्यकरण भी करेंगे। समाजसेवी राजेंद्र तुलस्यान ने कहा कि आज के समय में ऐसे कई बच्चे जो शिक्षा से वंचित रह जाते हैं उन्हें शिक्षित करना समाज की जिम्मेदारी है और वह हर संभव प्रयास करेंगे कि समाज का हर बच्चा शिक्षित हो। 

उनन्होंने विद्यालय प्रबंधन को पंखे और इनवर्टर भेंट किया जहां दो विद्यालय संचालित होते हैं और विद्यालय में लगभग 700 बच्चे शिक्षा ग्रहण करते हैं। जिस पर विद्यालय प्रबंधन की ओर से उनका आभार जताया गया इस दौरान पार्षद पिंटू पाल,संजय पाल,प्रधानाचार्य रामचंद्र शर्मा,आशा अरोड़ा,अनु यादव,हर्ष बाला शर्मा,जसविंदर कामरा,ललिता रौतेला,रुद्राणी शर्मा,शालिनी शर्मा,तारा बुधलाकोटी,प्रवीण गाबा,पुष्पा ढाली,सनी पासवान,राहुल वर्मा,दीपक राठौड़,चंद्र प्रकाश चुघ,मुकेश,संतोष पाल,चंद्रपाल सिंह,अमित गौर विशाल,सनी राठौर, सूरज ,सनी पासवान,राजू, राज कोली आदि मौजूद थे।।

error: Content is protected !!
Call Now Button