ऊधम सिंह नगर

सड़क चौड़ीकरण का काम शुरू होने पर लोगों ने जताया चुघ का आभार

सौरभ गंगवार

रुद्रपुर -सड़क चौड़ीकरण का काम शुरू होने पर तमाम लोगों ने वरिष्ठ भाजपा नेता भारत भूषण चुघ का आभार जताया भाजपा नेता चुघ ने कहा कि वह जनहित के मुद्दों को लेकर सदैव कार्य करते रहे हैं और भविष्य में भी जनहित के मुद्दों को लेकर समाज के लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे और उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे।

उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार है और सीएम पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में राज्य का चहुंमुखी विकास किया जा रहा है ऐसे में नगर के विकास के लिए कोई भी कोताही बरती नहीं जाएगी गौरतलब है कि एन एच 74 रुद्रपुर किच्छा के मध्य बगवाड़ा स्थित गल्ला मंडी के सामने बगवाड़ा दक्ष खेड़ा गंगापुर रोड तीन पानी होते हुए सिडकुल तक लगभग 3 किलोमीटर मार्ग अत्यधिक संकरा है ।जिसे मिनी बायपास कहा जाता है।

इस मार्ग में तीन पानी डाम से बगवाडा नहर भी है यहां अनेक शैक्षिक संस्थान और कालोनियां विकसित हैं ,लेकिन सड़क संकरी होने के कारण दुर्घटनाओं का डर बना रहता था और वहां के लोग लगातार सड़क चौड़ीकरण की मांग कर रहे थे जिसको लेकर गत दिवस वरिष्ठ भाजपा नेता भारत भूषण चुघ के नेतृत्व में तमाम लोगों ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सोपा। जिसको गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी ने कार्यदाई संस्था को कार्य करने के आदेश दे दिए इसको लेकर लोगों में खुशी के लहर दौड़ गई और उन्होंने भाजपा नेता चुघ का आभार जताया।।

error: Content is protected !!
Call Now Button