ऊधम सिंह नगर

भाजपा की पूर्व पार्षद के साथ दुष्कर्म वरिष्ठ भाजपा नेता के रिश्तेदार के खिलाफ केस दर्ज तीन दिन बाद भी पुलिस नहीं कर पाई गिरफ्तारी

सौरभ गंगवार 

रुद्रपुर। भाजपा की पूर्व पार्षद ने वरिष्ठ भाजपा नेता के रिश्तेदार पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला ट्रांजिट कैंप क्षेत्र का है। भाजपा की पूर्व महिला पार्षद ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा कि वह अपने पति से विवाद के बाद दो बच्चों के साथ रहती है, पिछले दिनों उसकी संजू दत्ता नाम के युवक से मुलाकात हुई। युवक ने खुद को अविवाहित बताकर प्रेम जाल में फंसा लिया युवक ने उससे कहा कि वह उससे शादी करेगा आरोप है कि इसके बाद युवक ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने शुरू कर दिए जिससे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी महिला नेत्री के मुताबिक जब उसने संजू से शादी की बात कही तो वह बहाने बनाने लगा।

इसी बीच युवक कहीं चला गया बताया कि उसने जब पड़ताल कि तो पता चला कि युवक तीन बच्चों का बाप है। काफी दिनों बाद जब युवक अपने घर लौटा तो उसने फिर उससे शादी की बात कही युवक उससे कहने लगा कि वह अपने बच्चों को नहीं छोड़ेगा,यदि वह उसके साथ रहना चाहती है तो रह ले महिला नेत्री ने धोखाधड़ी व शारीरिक शोषण के मामले में पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगायी थी प्रभारी निरीक्षक भारत सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर आरोपी संजू दत्त के खिलाफ 376 ,506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उन्होंने बताया कि जांच की जा रही है।

 

फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। सूत्रों के मुताबिक आरोपी ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में रहने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता का भांजा है। इधर बताया जाता है कि इस मामले में दोनों ही ओर से सत्ता पक्ष के लोग पुलिस पर दबाव बना रहे हैं। एक पक्ष आरोपी की गिरफ्तारी का दबाव बना रहा है तो दूसरा पक्ष आरोपी को बचाने की कोशिश में लगा है। मामले में आरोपी का एक ऑडियो भी सामने आ रहा है। जिसमें आरोपी पीड़िता को धमकाते हुए कह रहा है कि वह पीड़िता और उसके पूरे खानद को पूरे समाज में बदनाम कर देगा उसे कहीं का नहीं छोड़ेगा आरोपी आडियो क्लिप में साफ कह रहा है कि वह जेल जाने से नहीं डरता लेकिन जेल जाने से पहले वह पीड़िता को कहीं का नहीं छोड़ेगा।।

error: Content is protected !!
Call Now Button