Friday, October 18, 2024
Latest:
ऊधम सिंह नगर

स्थानांतरण पर जिला सूचना अधिकारी को दी भावभीनी विदाई सराहनीय सेवाओं के लिए कुमायूं युवा प्रेस क्लब ने किया सम्मानित

सौरभ गंगवार 

रूद्रपुर। जिला सूचना अधिकारी नदीम खान के स्थानांतरण पर कुमायूं युवा प्रेस क्लब ने सम्मान समारोह आयोजित कर नदीम को भावभीनी विदाई दी और सराहनीय सेवाओं के लिए उन्हें सम्मानित किया।

कुमायूं युवा प्रेस क्लब के अध्यक्ष सौरभ गंगवार के नेतृत्व में क्लब से जुड़े पत्रकारों ने जिला सूचना कार्यालय पहुंचकर जिला सूचना अधिकारी नदीम खान का स्थानांतरण होने पर उन्हें बधाई दी और उनके कार्यकाल की सराहना करते हुए उन्हें शॉल ओढ़ाकर और तलवार एवं कलम भेंट कर सम्मानित किया इस अवसर पर अध्यक्ष सौरभ गंगवार ने कहा कि नदीम खान का जिले में कार्यकाल सराहनीय रहा है। उन्होंने बिना किसी भेदभाव के काम किया और सभी पत्रकारों के साथ उन्होंने सामंजस्य स्थापित करते हुए अपनी एक अलग पहचान कायम की।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष गुरबाज सिंह ने कहा कि नदीम खान शासन प्रशासन और मीडिया के बीज बेहतर सामंजस्य स्थापित करते हुए सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार करने में अहम भूमिका निभा रहे थे। उन्होंने अल्प कार्यकाल में ही पत्रकारों के बीच अपनी एक अलग छवि बनाई उनका कार्यकाल हमेशा याद किया जायेगा जिला सूचना अधिकारी नदीम खान ने सभी का आभार व्यक्त किया उन्होंने कहा कि जिले में बिताया समय वह भूल नहीं पायेंगे सभी पत्रकारों ने उन्हें हमेशा सहयोग किया जिसकी बदौलत ही वह अपने कार्यों को बेहतर ढंग से पूरा कर पाये।

इस अवसर पर स्वागत करने वालों में युवा प्रेस क्लब के अध्यक्ष सौरभ गंगवार, वरिष्ठ उपाध्यक्ष गुरवाज सिंह,कोषाध्यक्ष अमन सिंह,पूर्व अध्यक्ष नरेंद्र राठौर, विकास कुमार,अभिषेक शर्मा,महेंद्र पाल मौर्य,आशु अहमद,ज्ञानेंद्र शुक्ला,के.पी. गंगवार,जमील अहमद आदि पत्रकार मौजूद थे।।

error: Content is protected !!
Call Now Button