Friday, October 18, 2024
Latest:
ऊधम सिंह नगर

अभियान का लाभ पार्टी के साथ साथ आम जनता को भी मिलेगा : शर्मा

सौरभ गंगवार 

रूद्रपुर। लोकसभा चुनाव के मद्देजन देश भार में चलाए जा रहे भाजपा के गांव चलो अभियान के तहत भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा रुद्रपुर विधानसभा के बूथ नंबर 180 खानपुर पूर्व में बूथ समिति के कार्यकर्ताओं की बैठक ली और कार्यकर्ताओं से केन्द्र और प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का आहवान किया इस अवसर पर कांग्रेस छोड़कर आये कुछ लोगों को भाजपा की सदस्यता भी दिलाई गयी।

अभियान के तहत प्रदेश मंत्री शर्मा ने केन्द्र और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से लाभान्वित लाभार्थियों से भी बात की साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना के माध्यम से जिन्हें आवास मिला है उनके आवासों का भी भ्रमण किया समूह की महिलाओं किये जा रहे कार्यों एवं लखपति दीदी अभियान के बारे में भी उन्होंने जानकारी ली। आयुष्मान कार्ड द्वारा जिन लोगों ने अपना इलाज कराया उनसे भी मुलाकात की गयी।

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रदेश मंत्री ने कहा कि गांव चलो अभियान राष्ट्रीय नेतृत्व के आहवान पर देश भर में चलाया जा रहा है जिसके तहत मुख्यमंत्री से लेकर मंत्री और पार्टी के वरिष्ठ नेता गांवों में प्रवास कर रहे हैं। यह अभियान पार्टी को नई मजबूती प्रदान करेगा और पार्टी का 400 पार का संकल्प पूरा होगा। उन्होंने कहा कि इस अभियान का लाभ पार्टी के साथ साथ आम जनता को भी मिलेगा। अभियान के अंतर्गत गांव गांव पहुंचकर लोगों को केन्द्र और प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी जा रही है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री और मंत्रीगण गांवों में प्रवास करके वहां की समस्याओं का भी निस्तारण कर रहे हैं।

शर्मा ने पार्टी लोकसभा चुनाव के लिए जोर शोर से तैयारी में जुट गयी है। हर कार्यकर्ता को अब अपनी भूमिका का निर्वहन करना है। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड में भाजपा लोकसभा की सभी सीटें जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत करेगी। प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री धामी के कार्यों से संतुष्ट हैं। सीएम धामी ने यूसीसी, नकल विरोधी कानून जैसे कई बड़े फैसले लेकर उत्तराखण्डवासियों को गौरवान्वित करने का काम किया है। आज उत्तराखण्ड तेजी से आगे बढ़ रहा है। कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष हरीश भट्ट बूथ अध्यक्ष अपूर्ण शिखर महामंत्री जगदीश विश्वास विजय सिकदर आदि लोगों उपस्थित थे।

error: Content is protected !!
Call Now Button