Friday, October 18, 2024
Latest:
ऊधम सिंह नगर

रूद्रपुर आरटीओ ऑफिस का प्रशासनिक अधिकारी को विजिलेंस की टीम ने किया गिरफ्तार

सौरभ गंगवार 

रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर के एआरटीओ दफ्तर में तैनात प्रशासनिक अधिकारी को आज विजिलेंस की टीम ने चार हजार रुपए रिश्वत लेते हल्द्वानी में रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता ने सतर्कता अधिष्ठान में शिकायत की थी कि उसने थाना हल्द्वानी से नीलामी में मोटर साइकिल ली थी, गाड़ी की आरसी को ट्रान्सफर करने के लिये एआरटीओ कार्यालय रुद्रपुर के प्रशासनिक अधिकारी भाष्करानन्द जोशी द्वारा आरसी बनाने के एवज में चार हजार रुपये की मांग की गई। वह रिश्वत नहीं देना चाहता है, तथा वह उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही चाहता है।

सतर्कता अधिष्ठान हल्द्वानी ने गोपनीय जांच किये जाने पर प्रथम दृष्टया शिकायत सही पाये जाने पर तत्काल ट्रैप टीम का गठन किया गया बता दें कि विजिलेंस टीम ने नियमानुसार कार्यवाही करते हुये मंगलवार को प्रशासनिक अधिकारी भाष्करानन्द जोशी पुत्र भैरव दत्त जोशी निवासी-फैज-3 डहरिया मुखानी, हल्द्वानी जनपद नैनीताल को शिकायतकर्ता से चार हजार रुपए की रिश्वत लेते हुये देवलचौड़ चौराहा हल्द्वानी से रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

आरोपी से पूछताछ जारी है। प्रकरण में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया जायेगा निदेशक सतर्कता डॉ० वी० मुरूगेशन ने ट्रैप टीम को नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

error: Content is protected !!
Call Now Button