उत्तर प्रदेशऊधम सिंह नगर

सांसद घनश्याम सिंह लोधी ने समाजसेवी चुघ के साथ श्री दुर्गा माता मंदिर एवं बालाजी मंदिर में पहुंचकर नवाया शीश

सौरभ गंगवार 

रूद्रपुर । रामपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद घनश्याम सिंह लोधी ने गत दिवस वरिष्ठ भाजपा नेता व समाजसेवी भारत भूषण चुघ के साथ बिलासपुर के ग्राम डिबडिबा की गोपाल नगर कालोनी में स्थित श्री श्री दुर्गा माता मंदिर तथा श्री बालाजी मंदिर में पहुंचकर शीश नवाया और आर्शीवाद प्राप्त किया इससे पूर्व सांसद लोधी एवं भाजपा नेता चुघ का कालोनी में पहुंचने पर क्षेत्रवासियो द्वारा माल्यार्पण कर जोरदार जयघोषों के साथ भव्य स्वागत किया गया श्री बालाजी मंदिर गोपाल विहार के महंत मनीष सलूजा ने सांसद लोधी को मंदिर में आयोजित होने वाले आगामी कार्यक्रमों में सपरिवार आने का निमंत्रण भी दिया। 

इस दौरान सांसद लोधी ने क्षेत्र वासियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के चहुंमुखी विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। प्रदेश में सभी जगह जहां विकास की गंगा बहाई जा रही है तो वहीं आम जनता की मूलभूत समस्याओं का प्राथमिकता के साथ समाधान भी किया जा रहा है। लोधी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी सभी विकास कार्यों व जन कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन पर स्वयं पैनी नजर रखे हुए हैं। भ्रष्टाचारियों के विरुद्ध सख्त कदम उठाए जा रहे हैं। 

उन्होने कहा कि गोपाल नगर में सांसद निधि से शीघ्र ही सड़क एवं दोनों ओर नाली का निर्माण कराया जायेगा साथ ही मुख्य चौराहा पर हाई मास्क लाईट लगवाई जायेगी जिससे स्थानीय लोगों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ेगा उपस्थित लोगों ने सांसद की इस घोषणा का तालियां बजाकर स्वागत किया चुघ ने अपने संबोधन में सांसद लोधी का क्षेत्र में आगमन पर स्वागत करते हुए कहा कि क्षेत्र में जनहित में कई विकास कार्य कराए जाने की आवश्यकता है। स्थानीय लोगों को सांसद लोधी पर पूरा विश्वास है कि वह जन अपेक्षाओं को अवश्य पूरा करेंगे उन्होंने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा जनहित में चलाई जा रही विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्र लोगों तक अवश्य पहुंचे इसके लिए सांसद महोदय अपने स्तर से सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दें। चुघ ने सांसद लोधी को पुनः ग्राम डिबडिबा आगमन का क्षेत्र वासियों को ओर से निमंत्रण भी दिया इस अबसर पर नरेश गंगवार, अशोक कुमार, पवित्र सरकार, विजय कोली, राकेश गंगवार, हरिदास मण्डल, दिलीप साहनी, मंगल सिंह, विवेक गुप्ता, सुनील दुबे, दीपक राणा, शिव कुमार शिव्बू, अमित गौड़ आदि उपस्थित रहे।।

error: Content is protected !!
Call Now Button