ऊधम सिंह नगर

पूर्व विधायक ने वन विभाग के घायल कर्मचारियों से जिला चिकित्सालय में मिलकर जाना हालचाल 

सौरभ गंगवार

रुद्रपुर। पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने वन विभाग के घायल कर्मचारियों से जिला चिकित्सालय में मिलकर उनका हालचाल जाना हाल ही में घटित इस गंभीर घटना में वन क्षेत्राधिकारी रूप नारायण गौतम, फॉरेस्टर कमल सिंह और शुभम शर्मा वन तस्करों की गोलीबारी में घायल हो गए थे। विधायक शुक्ला ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से बातचीत कर वन तस्करों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हो।

घटना गदपुर थाना क्षेत्र के पीपल पड़ाव रेंज की है, जहां सागौन के पेड़ों को काटने आए वन तस्करों के साथ वन विभाग की टीम की मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में वन क्षेत्राधिकारी रूप नारायण गौतम और उनके साथी घायल हो गए इस दौरान वन विभाग की एसओजी टीम ने स्थिति को संभालने की कोशिश की, लेकिन तस्कर जंगल की आड़ में भागने में सफल रहे।

पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने इस घटना की जानकारी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं वन मंत्री सुबोध उनियाल को भी दी है। मुख्यमंत्री ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है, उन्होंने आश्वस्त किया कि वनकर्मियों पर हमला करने वाले इन तस्करों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।।

error: Content is protected !!
Call Now Button