ऊधम सिंह नगर

तस्लीम जहां हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन पुलिस प्रशासन का पुतला फूंक जताया विरोध

सौरभ गंगवार

रुद्रपुर। उत्तराखंड में महिलाओं के साथ हो रही आपराधिक घटनाओं व तस्लीम जहां हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए डीडी चौक पर पुलिस प्रशासन वह भाजपा सरकार का पुतला फूंका।

इस अवसर पर कांग्रेस जिला अध्यक्ष हिमांशु गाबा ने कहा उधम सिंह नगर में हुए तस्लीम जहां हत्याकांड के कुलसी में पुलिस ने लीपा पोती की है परिजन उसे संतुष्ट नहीं है कांग्रेस भी इस पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग करती है उत्तराखंड प्रदेश में महिलाओं पर निरंतर बोल रहे अपराधों के लिए भाजपा सरकार जिम्मेदार है कांग्रेस इसके लिए सड़क से सदन तक प्रदर्शन कर विरोध जताएगी।

कांग्रेस महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा ने कहा की दिल्ली का निर्भया हत्याकांड तथा उत्तराखंड का अंकित भंडारी हत्याकांड और उधम सिंह नगर का तस्लीम जहां हत्याकांड समान है सभी में कातिलों द्वारा बहुत बर्बरता पूर्ण कृत किया गया है उत्तराखंड में आज भी देहरादून स्थित रोडवेज बस स्टैंड पर एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ है उत्तराखंड में महिलाएं सुरक्षित नहीं है भाजपा सरकार को महिलाओं के अधिकारों की कोई चिंता नहीं है कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इसके बाद पुलिस प्रशासन का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया। इस अवसर पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष हिमांशु गाबा,नगर अध्यक्ष सीपी शर्मा,ममता रानी,काजल गंगवार,मोहन खेड़ा,मीनू राय,संध्या गायन, सीमा शर्मा,अबरार अहमद,अशफाक अहमद,केपी गंगवार आदि सैकड़ो कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।।

error: Content is protected !!
Call Now Button