Saturday, October 19, 2024
Latest:
ऊधम सिंह नगर

समाजसेवी भारत भूषण चुघ ने राजकीय उच्चतर प्राथमिक विद्यालयों में किया ध्वजारोहण

सौरभ गंगवार 

रुद्रपुर। 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक और समाजसेवी भारत भूषण चुघ ने राजकीय उच्चतर प्राथमिक विद्यालय खेड़ा के विद्यालयों में ध्वजारोहण किया इसके पश्चात स्कूली बच्चों ने राष्ट्रगान गाया और देश के स्वतंत्रता सेनानियों को सलामी दी।

मुख्य अतिथि चुघ ने कहा कि देश के हजारों लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की बदौलत हमें आजादी मिली है और इस आजादी को बरकरार रखना आज की युवा पीढ़ी के हाथों में है। उन्होंने कहा की कभी भी स्वतंत्रता और आजादी आसानी से नहीं प्राप्त होती इसके लिए संघर्ष करना होता है। उन्होंने कहा कि आज के करोड़ों युवा भारत का भविष्य है और राष्ट्र को विकास के पथ पर आने वाली युवा पीढ़ी अग्रसर करेगी इस दौरान स्कूली बच्चों ने अनेक देशभक्ति और संस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये।

उन्होंने मां तुझे सलाम पर सुंदर नृत्य प्रस्तुत किया और शहीदों को नमन करते हुए बच्चों ने अपना संबोधन किया साथ ही भारत को और अधिक सुंदर बनाएंगे कैसे बनाएंगे विषयों पर चर्चा भी की सर्वप्रथम कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना से की गई उसके बाद बच्चों ने स्वागत गीत प्रस्तुत किया तथा अनेक देशभक्ति गीतों पर सुंदर नृत्य प्रस्तुत किया इस दौरान प्रधानाचार्य रामचंद्र शर्मा,आशा अरोड़ा,अंजू यादव,जसविंदर कामरा,ललिता रौतेला,रुद्राणी शर्मा,शालिनी शर्मा,तारा बुधलाकोटी,प्रवीण गाबा आदि मौजूद थे।।

error: Content is protected !!
Call Now Button