Sunday, September 8, 2024
Latest:
ऊधम सिंह नगर

अपर मुख्य अधिकारी तेज सिंह का चंपावत हुआ तबादला

सौरभ गंगवार 

रुद्रपुर। जिला पंचायत अध्यक्ष की नाराजगी के बाद अपर मुख्य अधिकारी तेज सिंह को हटा दिया गया है। उन्हें मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र चंपावत भेजा गया है। उनका कार्यभार जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार ने हरि मोहन को सौप दिया है।

आपको बता दें कि पिछले काफी समय से जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार और अपर मुख्य अधिकारी तेज सिंह के बीच विवाद चल रहा था अपर मुख्य अधिकारी के वित्तीय अधिकार भी सीज कर दिए गए थे घमासान के बाद मुख्यमंत्री की सहमति पर तेज सिंह का तबादला चंपावत जिले में कर दिया गया है। इस जिले में मुख्यमंत्री का विधानसभा क्षेत्र भी है। तबादला होने का आदेश जारी होने के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष रेनू गंगवार ने तेज सिंह को रिलीज भी कर दिया है। उनका कार्यभार हरिमोहन को सौंपा गया है।

आपको बताते चलें कि तेज सिंह लगातार जिला पंचायत के विकास कार्यों में अवरोध पैदा कर रहे थे, इसको लेकर उनकी शिकायत मुख्यमंत्री से की गई थी। तेज सिंह के तबादले के बाद जिला पंचायत सदस्यों में भी खुशी की लहर है। जिला पंचायत अध्यक्ष के पीआरओ नसीम अहमद ने बताया कि तेज सिंह को रिलीव कर दिया गया है और उनके स्थान पर हरिमोहन को चार्ज दे दिया गया है।।

error: Content is protected !!
Call Now Button