ऊधम सिंह नगर

विधायक शिव अरोरा एवं समाजसेवी हरीश मुंजाल ने किया एल्डिको रैसिना स्टेट का शुभारंभ

सौरभ गंगवार 

रुद्रपुर। शहर के काशीपुर रोड स्थित जाफरपुर के पास एल्डिको रैसिना स्टेट का आगाज कर दिया जिसका सोमवार को मुख्य अतिथि विधायक शिव अरोरा व समाजसेवी हरीश मुंजाल ने फीता काटकर किया।

शुभारंभ के मौके पर शहर के प्रतिष्ठित लोगों ने भाग लिया जिसमें कंपनी के सीईओ मनीष जयसवाल,वाइस प्रेसिडेंट प्रयाग गुप्ता,धुब्र मुंजाल,संदीप चावला, विशाल जुनेजा,सतीश मंगल,विनय मिश्रा,अमित,राजेश चावल मुख्य रुप से शामिल थे।

कंपनी प्रबंधन के मुताबिक लुटयंस की दिल्ली की प्रतिष्ठित वास्तुकला से प्रेरित रुद्रपुर के केंद्र में स्थित एल्डेको रैसिना एस्टेट में भव्य अग्रभाग,सूक्ष्म विवरण और हरे-भरे परिदृश्य के साथ भूखंड और विला हैं। एक परिष्कृत,परिष्कृत जीवनशैली का अनुभव करें जो एक क्लासिकल युग को श्रद्धांजलि देती है उन लोगों के लिए पुन: कल्पित की गई है जो सुंदरता और विशिष्टता को संजोते हैं।

रुद्रपुर में शाही जीवनशैली को अपनाएं जो शान भव्यता से मिलती है। हमारे प्रीमियम विशाल भूखंडों का चयन करें जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार डिज़ाइन कर सकते हैं या हमारे शानदार विला की पंक्तियाँ, जिनमें आधुनिक और पारंपरिक वास्तुकला का समावेश है। प्रत्येक घर बेजोड़ आराम और परिष्कृत विरासत का जीवन वादा करता है।

एल्डेको रैसिना एस्टेट आपको 25000 वर्गफुट का क्लब हाउस प्रदान करता है जो एक स्वप्निल आश्रय है, जहाँ विलासिता और आकाश एक साथ मिलकर निवासियों को परिष्कृत शान और आराम की जीवनशैली में आमंत्रित करते हैं।

इस क्लब में सभी विश्वस्तरीय सुविधाएँ हैं जैसे कि गेटेड कम्युनिटी,खेल कोर्ट, क्रिकेट पिच,कैफे,मिनी थियेटर,बहुउद्देश्यीय हॉल,और लैंडस्केप्ड ग्रीन्स आइए और रुद्रपुर में लुटयंस के चमत्कार का आनंद लें।।

error: Content is protected !!
Call Now Button