Saturday, July 27, 2024
Latest:
ऊधम सिंह नगर

हनी ट्रैप में फंसा बुकसलेर,1.80 लाख देकर छुड़ाई जान स्कूल संचालिका ने किया ब्लैकमेल,समझौता कराने के नाम पर पुलिस ने भी कर दिया खेल

सौरभ गंगवार

रूद्रपुर। शहर के एक बुकसेलर को स्कूल संचालिका ने हनी टैªप में फंसाकर वीडियो बना ली उसके बाद ब्लैकमेल करके 1 लाख 80 हजार रूपये ऐंठ लिये मामले को दबाने की ऐवज में पुलिस ने भी अपनी जेब गर्म की मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

मामला ट्रांजिट कैम्प के ठाकुर नगर का है। यहां मूल रूप से यूपी के रामपुर जिले की रहने वाली दूसरे समुदाय की एक महिला निजी स्कूल का संचालन कर रही है। बीते दिनों इस महिला ने ट्रांजिट कैम्प थाने में एक बुकसेलर के खिलाफ तहरीर देकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बुकसेलर को तीन दिन तक थाने में बैठाये रखा बाद में महिला ने 1 लाख 80 हजार रूपये लेकर तहरीर वापस ले ली पता चला है कि इस मामले में समझौता कराने के नाम पर पुलिस ने भी पीड़ित से 80 हजार रूपये ऐंठ लिये।

पीड़ित व्यवसायी ने बदनामी के डर से स्कूल संचालिका और पुलिस को मोटी रकम देकर जान तो छुड़ा ली है, लेकिन यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल यह पूरा मामला हनी टैªप का है। बताया जाता है कि स्कूल संचालिका पहले से ही बुकसेलर के संपर्क में थी इसी बीच स्कूल संचालिका ने एक वीडियो बना ली जिसके बाद ब्लैकमेलिंग का खेल शुरू हुआ जब व्यवसायी दबाव में नहीं आया तो स्कूल संचालिका ने पुलिस को तहरीर दे दी।

बताया जाता है कि स्कूल संचालिका जिस स्कूल का संचालन कर रही है उसकी मान्यता भी नहीं है। स्कूल में मानकों की खुलेआम धज्जियां उड़ाकर नौनिहालों के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है। जिस स्कूल का संचालन इस महिला के द्वारा किया जा रहा है, पूर्व में इस स्कूल को विजय नाम का एक शख्स चलाता था, बताया जाता है कि विजय नाम के इस शख्स को भी इस महिला ने प्रेम जाल में फंसाकर उससे यह स्कूल हड़प लिया कुछ वर्ष पूर्व इस महिला ने यूपी के मिलक निवासी ब्राम्हण समाज के युवक से शादी की थी फिलहाल

error: Content is protected !!
Call Now Button