Saturday, July 27, 2024
Latest:
उत्तर प्रदेशऊधम सिंह नगर

गाबा और खरबंदा ने किया प्रभु श्री राम लाल के विग्रह के आलौकिक एवम दिव्य दर्शन

रुद्रपुर से अयोध्या नगरी 475 किलोमीटर की यात्रा पर साइकिल पर निकले समाजसेवी जसविंदर सिंह खरबंदा एवं पैदल पदयात्रा कर पहुंचे समाज सेवी सुशील गाबा को आज प्रभु श्री रामचंद्र जी के भव्य, दिव्य एवं अलौकिक दर्शन करने का सौभाग्य मिला।

ज्ञातव्य हो कि रुद्रपुर से अयोध्या धाम की 475 किलोमीटर की यात्रा को समाजसेवी जसविंदर सिंह खरबंदा एवं उनके सुपुत्र पुष्पेंद्र सिंह खरबंदा ने साइकिल से तय किया तो वही अपने जुनून और सेवाभाव के लिए सुप्रसिद्ध समाजसेवी सुशील गाबा ने पैदल ही यह सफर तय किया। भारी ठंड कौर और लंबे सफर में भी प्रभु श्री राम का नाम जपते हुए तीनों समाजसेवियों ने विगत 20 जनवरी को अयोध्या में एक साथ कदम रखा और आज भी एक साथ ही प्रभु श्री राम जी के दर्शन करने के लिए श्री हनुमानगढ़ से रामलला जन्मभूमि हेतु प्रस्थान किया। श्री राम जन्मभूमि में तीनों ही समाज सेवाओं को प्रभु श्री रामचंद्र जी के पावन पवित्र दर्शन हुए। यहां पर दोनों समाज सेवियों ने समस्त देश, क्षेत्र और अपने परिवारों की सुख समृद्धि की कामना करते हुए प्रभु जी के चरणों में अपना शीश नवाया।

खरबंदा एवम गाबा दोनों समाजसेवियों ने प्रभु श्री रामचंद्र जी के दर्शनों एवं यात्रा के सकुशल संपूर्ण होने पर इसे प्रभु श्री रामचंद्र जी की अपार कृपा का सफल बताते हुए अपना सौभाग्य बताया।।

error: Content is protected !!
Call Now Button