Saturday, July 27, 2024
Latest:
उत्तर प्रदेशऊधम सिंह नगर

पूरा भारत हो गया है राम मय । पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी

सौरभ गंगवार

मुजफ्फरनगर।  उत्तर प्रदेश के अयोध्या में आज भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा जहां भव्यता के साथ मनाई जा रही है तो वही समूचे भारत और देश-विदेश में भी भगवान श्री राम की गूंज हो रही है ।

समूचे भारत भर में आज भगवान श्री राम प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर जहां लोग अपने-अपने घरों को भगवा ध्वज लगाकर सजा और सवार रहे हैं तो वहीं देर शाम सभी लोग अपने-अपने घरों पर दीपक जलाकर भी भगवान श्री राम का स्वागत करेंगे।

प्रदेश भर के साथ ही जनपद मुजफ्फरनगर की अगर बात करें तो मुजफ्फरनगर में भी विभिन्न आयोजनों के साथ भगवा झंडा लेकर नगर की जनता भगवान श्री राम की शोभायात्रा निकाल रही है तो वही जिले भर के तमाम मंदिरों में भी भगवान श्री राम के भजन राम कथा एवं भंडारों के आयोजन लगातार किए जा रहे हैं।

मुजफ्फरनगर के सुरेंद्रनगर पहुंचे पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने भी भगवान श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को लेकर खुशी जाहिर की है और उन्होंने कहा है कि 500 साल बाद एक ऐसा शुभ अवसर आया है कि हम सभी के लिए ख़ुशी बढ़ चढ़ कर आई है और समूचा भारत अब राम मय हो गया है।

अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बाद जहां समूचे भारत में खुशियां आएंगी तो वही एक सुखद संदेश भी जाएगा।।

error: Content is protected !!
Call Now Button