उत्तर प्रदेशऊधम सिंह नगर

उत्तराखंड का महाठग,सामिया एमडी और डायरेक्टर पर एक और मुकदमा दर्ज हल्द्वानी की महिला ने लिखवाई धोखाधड़ी की रिपोर्ट पहले ही आरोपियों पर दर्ज हे ढेड दर्जन के करीब धोखाधड़ी के मुकदमे रेरा का रजिस्ट्रेशन भी हो चुका रद्द 

सौरभ गंगवार 

रुद्रपुर। बेहतरीन कालौनी में सपनों का घर उपलब्ध कराने की बात कहकर सैकड़ों लोगों से धोखाधड़ी की मिशाल कायम कर चुका सामिया बिल्डर जमील अहमद खान और डायरेक्टर सगीर खान पर धोखाधड़ी का एक और मुकदमा दर्ज हो गया है। आरोपियों पर धोखाधड़ी की लंबी लिस्ट है तो ढेड दर्जन मुकदमे भी दर्ज हो चुके हैं। सामिया का डायरेक्टर सगीर खान अपने एक साथी के साथ फिलहाल पिछले 09 माह से सलाखों के पीछे है तो एमडी बिल्डर जमील अहमद खान अभी खुलेआम घूम रहा है।

दोनों पर जेके पुरम मुखानी हल्द्वानी निवासी संगीता पत्नी गोविंद सिंह ने 3.65 लाख से ज्यादा की धोखाधड़ी की रपट दर्ज कराई है। आरोप है कि उसने सामिया की गुलमोहर 06 प्रथम तल पर फ्लैट बुक किया था, जिसके लिए उसने 3.65 लाख रुपए दिए थे, लेकिन उसे आज तक फ्लैट नहीं मिला, आरोपी पैसा वापस करने की वजाए उसके साथ गाली-गलौज व जान से मारने की धमकी देते रहे हैं।

सामिया कालौनी में ठगी का शिकार हुई संगीता अकेली महिला नहीं है। कालौनी का बिल्डर और कर्मचारी मिलकर सैकड़ों लोगों से धोखाधड़ी कर चुके हैं।100 के करीब मामले तेरा कोर्ट में ही विचारधीन है, तो दर्जनों लोगों पुलिस का दरवाजा खटखटा चुके हैं। कालौनी में अन्य सुविधाएं भी लोगों को रुला रही है। कालौनी में लोगों को सुविधा न मिलने व ठगी की शिकायतें मिलने पर रेरा का रजिस्ट्रेशन भी रद्द हो चुका है। फिर भी बिल्डर ने लोगों को गुमराह करने के लिए रेरा एप्रूव का वोर्ड लगा रखा है।।

error: Content is protected !!
Call Now Button