Friday, October 18, 2024
Latest:
ऊधम सिंह नगर

एसएसपी ने कसे ट्रांजिट कैम्प थाना पुलिस के पेंच आधी रात को किया थाने का निरीक्षण

सौरभ गंगवार

रूद्रपुर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्रा ने आधी रात को ट्रांजिट कैम्प थाने का निरीक्षण कर पुलिस कर्मियों की क्लास ली और आवश्यक दिशा निर्देश दिये एसएसपी के निरीक्षण से थाना पुलिस में हड़कम्प मचा रहा जानकारी के अनुसार एसएसपी ने सोमवार देर रात्रि करीब 1 बजे थाना ट्रांजिट कैम्प पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और थाने के सभी पुलिस कर्मचारियों की बैठक लेकर आवश्य कदिशा निर्देश दिये।

एसएसपी ने थाना ट्रांजिट कैम्प में नियुक्त सभी उपनिरीक्षकों को लंबित विवेचनाओं पर त्वरित कार्यवाही कर जल्द से जल्द निस्तारण करने को कहा साथ ही उन्होंने कहा कि थाने पर पीड़ितों की सुनवाई तुरंत होनी चाहिए तथा उस पर त्वरित कार्य वाही कर निवारण करें उन्होंने महिलाओ तथा बच्चो से संबंधित मामलों में त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश भी दिये।

साथ ही कहा कि अवैध नशा तथा नशे के कारोबारियों को जड़ से खत्म करने के लिए कड़ी से कड़ी कार्यवाही करें इसके अतिरिक्त एसएसपी ने कहा कि रात्रि के समय अपराध पर नियंत्रण हेतु प्रभावी रूप से गस्त/ पेट्रोलिंग की जाये तथा संदिग्धो के विरुद्ध कार्यवाही करे एवं थाना क्षेत्र में पड़ने वाले सभी कबाड़ के गोदामों का सत्यापन किया जाये।।

error: Content is protected !!
Call Now Button