ऊधम सिंह नगर

अपराधों पर सख्ती से लगाया जाएगा अंकुशः मिश्रा नये कप्तान ने बताई प्राथमिकताएं, महिला अपराधों और नशा मुक्ति के लिए भी उठाये जायेंगे ठोस कदम

सौरभ गंगवार 

रूद्रपुर। जिले के नये कप्तान मणिकांत मिश्रा ने कार्यभार ग्रहण करने के बाद कहा कि जनपद में क्राईम कंट्रोल और नशा मुक्ति उनकी प्राथमिकता होगी अपराधियों को सबक सिखाने के लिए पुलिस सख्ती से काम करेगी।

प्रेस वार्ता में नये एसएसपी मणिकांत मिश्रा ने कहा कि जनपद में नशा प्रमुख समस्या बनकर उभर रही है। जिस पर प्रभावी ढ़ग से अंकुश लगाने के लिए सभी अधीनस्थ अधिकारियों के साथ बैठक कर कार्ययोजना बनाई जायेगी इसके लिए आम जनता के साथ ही स्कूलों में नशे से होने वाले नुकसान के प्रति जागरूकता अभियान चलाया जायेगा उन्होंने कहा कि नशे का अवैध कारोबार करने वालों को बख्शा नहीं जायेगा और जो भी व्यक्ति इन्हें संरक्षण प्रदान करेगा उसके विरूद्ध भी सख्ती से कार्रवाई की जायेगी उन्होंने कहा कि बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस कार्यप्रणाली में आवश्यक सुधार किये जायेंगे साथ ही आम जनता का भी पूरा सहयोग लिया जायेगा।

नये कप्तान ने कहा कि जिला पुलिस महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने के लिए कड़े कदम उठायेगी वहीं साईबर अपराधों को रोकने के लिए आधुनिक तकनीक का पूरा उपयोग कर अपराधियों पर नकेल कसी जाएगी ऐसे मामलों के पीड़ितों की रिपोर्ट तुरंत दर्ज की जायेगी श्री मिश्रा ने कहा कि जनपद में यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए हर उपाय किये जायेंगे उन्होंने कहा कि जनपद में सभी लोग भय मुक्त होकर अपना कार्य करें और महिलायें स्वयं को पूरी तरह सुरक्षित महसूस करें यही उनकी प्राथमिकता रहेगी बता दें एसएसपी मणिकांत मिश्रा 2015 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। इससे पहले वह एसडीआरएफ कमांडेंट के पद पर तैनात थे। मणिकांत मिश्रा तेजतर्रार अफसर माने जाते हैं, उन्होंने आपदा के समय कमांडेंट एसडीआरएफ रहते हुए खुद ग्राउंड पर उतर कर मोर्चा संभाला था और राहत कार्य में काफी सहयोग किया था।।

error: Content is protected !!
Call Now Button