Saturday, October 19, 2024
Latest:
ऊधम सिंह नगर

डिजिटल होगा समर्पण दिवस : जिलाधिकारी उदय राज सिंह

सौरभ गंगवार

रूद्रपुर। शासन के निर्देशानुसार प्रदेश में सुशासन के दृष्टिगत जन संवाद तथा जन समस्याओं के सामाधान की व्यवस्था को सुदृढ़ किये जाने हेतु तहसील दिवस एवं जन सुनवाई दिवस में प्राप्त जन समस्याओं के स्थानीय स्तर पर प्रभावी एवं संतोषजनक निस्तारण एवं अनुश्रवण की सम्पूर्ण प्रक्रियाओं को मैनुअल से डिजिटल स्वरूप प्रदान करने के उद्देश्य से मुख्यमंत्री जन समर्पण पोर्टल (www.cmjs.uk.gov.in) के माध्यम से जनपद स्तर पर जन सुनवाई दिवस एवं तहसील स्तर पर मुख्यमंत्री जन समर्पण तहसील दिवस डिजिटल प्रक्रिया द्वारा किये जाने के निर्देश दिये गये है।

जिलाधिकारी उदयराज सिंह ने बताया कि शासन के निर्देशों के अनुपालन में जन समस्याओं के निस्तारण के लिए प्रत्येक तहसील मुख्यालय पर माह के प्रथम एवं तृतीय मंगलवार को प्रातः10 बजे से कार्य समाप्ति की अवधि तक तहसील दिवस का आयोजन मेरी अध्यक्षता में किया जायेगा।

रोस्टर के अनुसार जिलाधिकारी की अध्यक्षता में 02 जुलाई प्रथम मंगलवार को तहसील रूद्रपुर, 16 जुलाई को तृतीय मंगलवार को किच्छा, 06 अगस्त प्रथम मंगलवार को सितारगंज, 20 अगस्त तृतीय मंगलवार को नानकमत्ता, 03 सितम्बर प्रथम मंगलवार को खटीमा, 17 सितम्बर को जसपुर, 01 अक्टूबर प्रथम मंगलवार को काशीपुर, 15 अक्टूबर तृतीय मंगलवार को बाजपुर, 05 नवम्बर प्रथम मंगलवार को गदरपुर में तहसील दिवस का आयोजन किया जायेगा। जिलाधिकारी ने कहा कि जिस तहसील दिवस को राजकीय अवकाश होगा उसके दूसरे दिन कार्य दिवस को तहसील दिवस आयोजित किया जायेगा।।

error: Content is protected !!
Call Now Button