Saturday, October 19, 2024
Latest:
ऊधम सिंह नगर

पूर्व पार्षद भाजपा नेता सुरेश गौरी ने किया किक्रेट टूर्नामेंट का शुभारंभ  

सौरभ गंगवार

रूद्रपुर। खेलों के माध्यम से युवा वर्ग अपना भविष्य उज्जवल सकते हैं। प्रदेश में खेल प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। प्रदेश एवं केंद्र सरकार भी अच्छे खिलाड़ियों को प्रोत्साहित कर उन्हें सभी खेल सुविधाएं प्रदान कर रही है। यह बात वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेश गौरी ने यहां ग्राम बेनी के खेल मैदान में आयोजित स्वर्गीय डा. आरके सिंह एवं स्वर्गीय हरिकेश यादव मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन अवसर पर उपस्थित खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पदक प्राप्त खिलाड़ियों को नौकरी में भी आरक्षण दे रही है। गौरी ने कहा क्षेत्र के युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए वह अपना हमेशा सहयोग देते रहेंगे उन्होंने आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में प्रतिभाग़ कर रही सभी टीमों के खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए विजेता एवं उप विजेता टीम के खिलाड़ियों को बधाई दी इससे पूर्व श्री गौरी ने खेल मैदान में उतरकर बेट से बाल को शॉट मार टूर्नामेंट के फाइनल मैच का शुभारंभ किया टूर्नामेंट में फाइनल मैच पत्थरचट्टा एवं बेनी की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें पत्थरचट्टा की टीम के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया।

टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 110 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी बेनी की टीम के खिलाड़ियों ने सत्रह वें ओवर में लक्ष्य हासिल कर टूर्नामेंट की ट्रॉफी अपने नाम कर ली मुख्य अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेश गौरी ने विजेता एवं उपविजेता टीमों के खिलाड़ियों को ट्रॉफी प्रदान कर सम्मानित किया इससे पूर्व आयोजन स्थल पर पहुंचने पर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेश गौरी का आयोजक कमेटी के अध्यक्ष हरीश सिंह थापा, उपाध्यक्ष अब्दुल सहित कमेटी के शैंकी, करन, राहुल, राजकुमार और राकेश आदि ने माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष अनिल यादव, नंदलाल, हरीश जोशी, आशीष गुप्ता, कमल पांडे, मदन लाल शर्मा, डा.परमवीर,बल बहादुर व निसार सहित भारी संख्या में क्षेत्रवासी तथा खिलाड़ी मौजूद थे।।

error: Content is protected !!
Call Now Button