Saturday, July 27, 2024
Latest:
ऊधम सिंह नगर

पटवारियों की हड़ताल, तहसीलदार ने संभाला मोर्चा

सौरभ गंगवार 

रूद्रपुर। पटवारियों की हड़ताल से प्रभावित हो रहे कामकाज को पटरी पर लाने के लिए तहसीलदार दिनेश कुमार कुटोला ने मोर्चा संभाल लिया है। उन्होंने वैकल्पिक व्यवस्था के लिए पटवारियों का काम अमीनों को सौंप दिया है जिससे लोगों को राहत मिल रही है।

बता दें अपनी मांगों को लेकर प्रदेश में पटवारियों ने हड़ताल कर रखी है। जिसके चलते रूद्रपुर तहसील के अंतर्गत भी पटवारियों ने कामकाज ठप कर दिया है, जिसके चलते आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था इसे देखते हुए तहसीलदार दिनेश कुमार कुटोला ने खुद मोर्चा संभाल लिया है। चुनाव की जिम्मेवारियों का लोड होने बावजूद वह तहसील के कामकाज प्रभावित नहीं होने देन चाहते ताकि लोगों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े पटवारियों की हड़ताल तक वैकल्पिक व्यवस्था के लिए तहसीलदार ने पटवारियों का काम अमीनों के जिम्मे सौंप दिया है। जिससे अब प्रमाण पत्र आदि बनाने के लिए लोगों को अनावश्यक चक्कर नहीं लगाने पड़ रहे हैं। तहसीलदार की इस व्यवस्था की सभी लोग प्रशंसा कर रहे हैं।

तहसीलदार कुटोला का कहना है कि शासन प्रशासन की योजनाओं का लाभ पहुंचाना उनकी जिम्मेवारी है, इसमें किसी तरह की लापरवाही नहीं होगी उन्होंने कहा कि तहसील के काम के लिए लोगों को अनावश्यक नहीं भटकना पड़ेगा।।

error: Content is protected !!
Call Now Button