Friday, October 18, 2024
Latest:
ऊधम सिंह नगर

नो एंट्री में घुसे ट्रक ने नैनीताल हाईवे पर मारी कार को टक्कर 

सौरभ गंगवार

रुद्रपुर में बीते दिन 21 अगस्त को हुए भयानक दर्द हादसे में चार लोगों की मौत के बाद भी पुलिस की लापरवाही बरकरार है। यातायात को लेकर दम भरने वाली उधम सिंह नगर पुलिस धरातल पर फिसड्डी साबित होती जा रही है।

शुक्रवार को महानगर के नैनीताल हाईवे स्थित परशुराम चौक के समीप एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया जहां रुद्रपुर नंबर के Uk 06 Cb 3831 ट्रक ने हल्द्वानी नंबर की Uk04 T 7079 i20 कार को टक्कर मारी दी जिससे कार और ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं। हादसे के बाद कार में बैठे लोगों में चीख-पुकार मच गई हादसे के बाद रागिरो ने उन्हें बाहर निकाला वहीं कार सवार लोगों ने ट्रक चालक को पकड़कर उसके नशे में होने का आरोप लगाया है।

वहीं सूचना पर पहुंचे सीपीयू और पुलिस कर्मियों ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर दुर्घटनाग्रस्त हुई कार को रागिरो की मदद से किनारे लगाकर यातायात को सुचारू कराया घटनास्थल पर पहुंचे समाज सेवी भाजपा नेता सुशील गाबा ने इस सड़क हादसे को लेकर पुलिस को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है।

उन्होंने मीडिया में बयान देते हुए कहा कि आखिर क्यों सीपीयू कर्मियों को नो एंट्री क्षेत्र में तैनात नहीं किया जा रहा है आखिर कब तक केवल चालान के नाम पर पुलिस की इतिश्री कर लेगी उन्होंने कहा कि आखिर पुलिस का मकसद केवल चालान काटना है कि यातायात व्यवस्था को बनाए रखने के साथ लोगों की सुरक्षा को महत्व देना है।

उन्होंने कहा कि रुद्रपुर में बीते दिन एक भयानक सड़क हादसे में जान गवाने वाले चार लोग समेत एक नवजात शिशु की मौत के बाद भी बाद भी पुलिस कुंभकरनीय नींद में सो रही है उन्होंने कहा कि अब वह स्वयं जन सहयोग के साथ इसको लेकर मोर्चा संभालने वाले हैं।।

error: Content is protected !!
Call Now Button