ऊधम सिंह नगर

रूद्रपुर में लॉंच हुई ल्युगोंग के इलेक्ट्रिक लोडर और एस्कावेटर

सौरभ गंगवार

रूद्रपुर। विश्व प्रसिद्ध कम्पनी ल्युगोंग के इलेक्ट्रिक एस्कावेटर एवं लोडर की गत रात्रि एलएससी इन्फ्राटैक लिमिटेड के प्रांगण में आयोजित एक समारोह में भव्य लॉन्चिंग की गई। एलएससी इन्फ्राटेक लिमिटेड के कार्पाेरेट कार्यालय कुमार आक्सीजन कम्पाउण्ड रामपुर रोड में ल्युगोंग के एमडी व्यूसोंग, निदेशक सेल्स निश्चल मल्होत्र, एलएससी इन्फ्राटेक लिमि- के सीएमडी शिव कुमार अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, सौरभ अग्रवाल द्वारा संयुत्तफ़ रूप से लॉन्चिंग की गयी।

कार्यक्रम में कम्पनी के सम्पूर्ण भारतवर्ष के डीलर, ग्राहक व उत्तराऽण्ड के स्टोन क्रशर्स एवं माईनिंग इण्डस्ट्री के प्रतिनिधि उपस्थित थे। इस अवसर पर कम्पनी प्रतिनिधियों द्वारा इन माइनिंग इक्यूपमेन्ट के फीचर व उसकी ऽुबियों को ग्राहकों व उपस्थित लोगों के समक्ष रऽा। उन्होने बताया कि ल्युगोंग विश्व की बडी इलेक्ट्रिक एस्कावेटर लोडर कम्पनियों में शुमार है। कई देशों में इसके प्लान्ट है। भारत में इन्दौर में इसका प्लांट स्थापित है। यह इण्डिया की नम्बर वन व्हील लोडर कम्पनी है। क्षेत्र में कई स्टोन क्रशर्स एवं माईनिंग इण्डस्ट्री में यह मशीनें लगी है। एलएससी इन्फ्राटेक लिमिटेड के निदेशक सौरभ अग्रवाल ने बताया कि हमारी कम्पनी 15 वर्षों से इस कंपनी से जुडी है, हमारे पास उत्तराऽण्ड, उत्तर प्रदेश, राजस्थान आदि क्षेत्रें में इस कम्पनी की लगभग 70 मशीनें है।

इस अवसर पर एलएससी के सीएमडी शिव कुमार अग्रवाल ने कहा कि आज पर्यावरण की सुरक्षा सबसे बड़ी चुनौती है। इस चुनौती से निपटने में इलेक्ट्रिक वाहन बड़ी भूमिका निभा सकते हैं। उन्होंने कहा कि ल्युगौंग की मशीनें पर्यावरण की सुरक्षा को ध्यान में रखने के साथ साथ ईधन बचाने का भी काम करेंगी। इस अवसर पर कंपनी के मुकेश कुमार ने कंपनी के उत्पादों की खूबियां गिनाई। इस दौरान अनिल कपूर,आदित्य कपूर, सागर कपूर, अवधेश, डीपी सिंह, ब्रजेश कुमार, मनोज कुमार,भूपेंद्र नायक,ललित दुमका, मुकेश कुमार सहित कई गणमान्य लोग रहे।।

error: Content is protected !!
Call Now Button