ऊधम सिंह नगर

गरीब महिला का हक मार गया तथा कथित पत्रकार फैक्ट्री में उंगलियां गंवा चुकी महिला का पचास हजार में कराया समझौता, 35 हजार खुद हड़पे

सौरभ गंगवार

रूद्रपुर। एक फैक्ट्री में कार्य के दौरान एक महिला श्रमिक की उंगलियां कट जाने के बाद 50 हजार में समझौता कराकर एक पत्रकार ने 35 हजार रूपये हड़प लिये और श मात्र 15 हजार रूपये पीड़िता को दिये मामले में पीड़िता ने पत्रकार के खिलाफ पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगायी है।

जानकारी के अनुसार नेमवती पत्नी बेचे लाल निवासी आजाद नगर ट्रांजिट कैम्प का कहना है कि वह किच्छा रोड ठंडी सड़क स्थित एक कम्पनी में काम करती थी। 5 नवम्बर 2023 को कम्पनी में काम करते हुए उसकी उंगलीया कट गई थी। जिसके बाद ट्रांजिट कैम्प में रहने वाले तथाकथित पत्रकार मुकेश और उसके साथी राजा ने उसका 50 हजार रूपये में समझौता करवाया।

उसके बाद समझौता कराने पर तथाकथित पत्रकार ने 35 हजार रूपये र लिए और उसे मात्र 15 हजार रूपये दे दियें महिला का कहना है कि उसकी दो उंगलीयां कट चुकी हैं और उसकी आर्थिक हालत अच्छी नहीं है जिस कारण वह आर्थिक परेशानियों से जूझ रही है। महिला ने पुलिस ने तथाकथित पत्रकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

error: Content is protected !!
Call Now Button