Saturday, July 27, 2024
Latest:
उत्तर प्रदेशऊधम सिंह नगर

रामलला तक पैदल जा रहे पदयात्री गाबा पहुंचे शाहजहांपुर, रुद्रपुर से पहुंचे समाजसेवियों ने किया स्वागत

सौरभ गंगवार

रुद्रपुर से लेकर अयोध्या तक 475 किलोमीटर पैदल यात्रा पर निकले सुशील गाबा को रुद्रपुर के दर्जनों सिस्टम मंडलों में उनके यात्रा मार्ग पर पहुंचकर उत्साहवर्धन किया एवं आशीर्वाद दिया।

बीते दिवस श्री बद्री केदार सेवा मंडल के अशोक गुंबर, गगनदीप सिंह, जगदीश टंडन एवं जतिन नागपाल ने तिलहर पहुंचकर समाजसेवी सुशील गाबा को अंगवस्त्र पहनाकर तथा यात्रा पथ हेतु फल, ड्राई फ्रूट भेंट किए और शाम की चाय का लंगर भी कराया गया। बद्री केदार सेवा समिति के सेवादार अशोक गुंबर ने श्री गाबा के इस पैदल यात्रा पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि यह रुद्रपुर के लिए एक मिसाल कायम हो गई है जिससे प्रेरणा लेकर बहुत से लोग प्रभु श्री राम जी की नगरी अयोध्या को रवाना हुआ करेंगे। ऐसे नौजवान समाजसेवियों की हौसला अफजाई बहुत जरूरत है।

रुद्रपुर से समाजसेवी हरविंदर सिंह अरोड़ा, शिमला पिसतौर के समाजसेवी हरीश अरोड़ा रुद्रपुर की व्यवसायी दर्शन सिंह पाहवा ने भी यात्रा मार्ग पर पहुंचकर श्री गाबा का माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया और उनकी शुभ यात्रा के लिए आशीर्वाद व स्नेह प्रदान किया।

शाहजहांपुर में श्रीमती प्रीतम कौर मदान एवम उनके सुपुत्र इशू मदान ने श्री गाबा का स्वागत किया। श्रीमती प्रीतम कौर रुद्रपुर के समाजसेवी बलजीत सिंह गाबा की बहन है उन्होंने श्री गाबा को आशीर्वाद देकर शाहजहांपुर में स्वागत किया गगापुर के समाजसेवी मोहित सिंह ने भी साथियों सहित श्री गाबा से मुलाकात की।।

error: Content is protected !!
Call Now Button